Thank You.........

Thank You.........

Important -


◦ "डाॅ. कुमार विश्वास की प्रेरणादायी शायरी" Post में और Extra शायरियां जोड़ी गई है, आप इसे यहां Click करके पढ़ सकते है। Thanks!
◦ "विचार ही जिंदगी बनाते है!" Law of Attraction in Hindi पोस्ट को और अधिक Meaningful और Quality युक्त बनाया गया है, आप इसे यहां Click करके पढ़ कते है। Thanks!
◦ New!!! एक नया काॅलम शुरू किया है -'फलसफ़ा ज़िंदगी का' । इस काॅलम में रोजमर्रा की जिंदगी में सामने आने वाली सच्ची प्रेरणादायक कहानियों को फंडे की बात के साथ मैं यहां आपके लिए शेयर करता रहूंगा। Be Positive. Thanks!



यह ब्लाॅग आपको कैसा लगा? यह हमें Comments के माध्यम से जरूर बताए। आपके Valuable Comments ही इस ब्लाॅग को चलाए रखने में हमारा हौसला बढाते है। Thanks!!!

Thursday 14 December 2017

बधाई ! बधाई ! बधाई! 2,50,000+ Page Views

Motivational Articles in Hindi

सभी मित्रों को दिल खोलकर बधाई ! विचार प्रेरणा ब्लाॅग ने 2,50,000 Page Views का आंकड़ा पार कर लिया। कुछ दिनों से व्यस्त था , इसलिए यह जानकारी बता नहीं पाया । इसके लिए Sorrrrryyyyyyyy ! अगस्त 2013 में मात्र 33 पेज व्यूज से शुरू हुआ सफर आप सबके सहयोग और प्रेम से 2,50,000 से उपर पहुंच गया है। अभी इसका पूरा पूरा आंकड़ा 2,65,590 पेज व्यूज है। इस साल 2017 में इस ब्लाॅग की पाठक संख्या अद्भुत रूप से बढ़ी है। 
इस समय विचार प्रेरणा ब्लाॅग पर प्रतिदिन लगभग 500 और महीने में 15000 Readers आकर इसे पढ़ रहे हैं। यह सब कुछ सपना सा लग रहा है जब यह ब्लाॅग शुरू हुआ था तो सोचता था कि कभी मेरे भी प्रतिदिन 500 पेज व्यूज होंगे क्या ? लेकिन दोस्तों यह सपना सच हो गया है और अब तो इससे भी आगे बढ़ चुका है। 

पिछले कुछ समय से मैं भी व्यस्त था मित्रों , इसलिए ज्यादा कंटेट पोस्ट नहीं कर पा रहा था। लेकिन अब तैयार हो जाए New और Unique Motivational and Inspirational Articles and Stories के लिए। मैं इन दिनों यह भी सोच रहा हूं क्यों न अब इस ब्लाॅग को .com वेबसाइट पर Transfer कर दिया जाए ताकि इसका Look और पहुचं अधिक बढ़े , साथ ही प्रेरणादायक पोस्ट्स के साथ साथ कुछ नये नये Subjects पर भी पोस्ट लिखने का मन है मसलन Books, Travel , Stories , समसामयिक आदि आदि। 

अगर आप अपने किसी ब्लाॅग या Website का प्रचार यहां करवाना चाहते है तो विज्ञापन के लिए यहां Contact कर सकते है। आपका स्वागत है।

अभी कुछ ईमेल आए थे जिसमें मित्रों ने अपना Content पोस्ट करने के लिए भेजा था तो उन सबकों बता दूं कि प्लीज कविताएं मत भेजिए। मैं खुद भी एक कवि हूं , केवल कविताएं ही पोस्ट करनी हो तो मैंने भी बहुत सारी कविताएं लिखी है और मैं कवि सम्मेलनों में भी भाग लेता हूं। कविताएं केवल और केवल प्रसिद्ध कवियों की प्रसिद्ध रचनाएं जो वास्तव में लाखों लागों के लिए प्रेरणादायक साबित हुई , प्रकाशित की जा रही है। अगर आपके पास अच्छा आर्टिकल है तो हमें Vicharprerna@gmail.com पर जरूर भेजिए।

 सोचा कुछ भी नयी पोस्ट डालने से पहले मैं आप सबको अपनी यह खुशी जाहिर कर दूं , After All आप सब मेरे मित्र है। आप सबको फिर से बहुत बहुत धन्यवाद , अपना प्यार और साथ यूं ही बनाएं रखे।

Thank You Once Again .......................

2 comments:

Subscribe Every New Post

अब हर नई पोस्ट की सूचना ईमेल के माध्यम से पाए

Enter your email address:-